Home > State > Delhi > Video: बैंक के बाहर विरोध में लड़की ने उतारे कपड़े !

Video: बैंक के बाहर विरोध में लड़की ने उतारे कपड़े !


नई दिल्‍ली- 1000 और 500 के नोटों को अमान्‍य घोषित किए जाने के बाद इन्‍हें बदलने के लिए बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगी हुई हैं। किसी-किसी जगह पर सुबह से लाइन में लगे लोगों का गुस्‍सा भी दिख रहा है।

लेकिन मयूर बिहार विहार फेज-3 में एक बैंक के बाहर नोट एक्‍सचेंज के लिए लाइन में लगी लड़की ने कुछ ऐसा किया जिससे वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। जी हां लाइन में लगी युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप अपना टॉप ही उतार दिया।

टॉप उतारते ही बैंक के बाहर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लेडी पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और युवती को बैंक के अंदर ले जाकर उसे समझाया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए। घटना रविवार की है।

एक प्रत्‍यक्षदर्शी की मानें तो युवती मयूर बिहार विहार फेज-3 के एक्सिस बैंक में कैश एक्‍सचेंज के लिए लाइन में लगी हुई थी। काफी देर तक जब वो लाइन में रही तो उसे गुस्‍सा आ गया। उसने विरोध करने के लिए अपना टॉप उतार दिया।

क्‍या कह रही है पुलिस
इस पूरे मामले में पुलिस अलग-अलग बयान दे रही है। गाजीपुर पुलिस का कहना है कि कपड़े उतारने वाली कोई युवती नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। बाद में उन्होंने कहा कि जिस इलाके में ये घटना हुई, वो उनके इलाके में नहीं बल्कि न्यू अशोक नगर थाने में आता है। जब न्यू अशोकनगर के एसएचओ से बात की गई तो उन्होंने ऐसी कोई भी घटना होने से इंकार कर दिया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com