Home > India News > मेरठ में लगे पोस्टर: यूपी में रहना है तो ‘योगी-योगी’ कहना होगा

मेरठ में लगे पोस्टर: यूपी में रहना है तो ‘योगी-योगी’ कहना होगा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हिंदू युवा वाहिनी द्वारा कथित रूप से लगाए गए बैनरों में लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो ‘योगी-योगी’ कहना है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एसएसपी जे रविन्दर गौड़ ने बताया कि जिले में कुछ जगहों पर हिंदू युवा वाहिनी के नाम से बैनर लगे होने की उन्हें जानकारी मिली थी। इन बैनरों पर लिखा है कि प्रदेश में रहना है तो य़ोगी-योगी कहना है।

एसएसपी के अनुसार मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एलआईयू से मांगी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। दरअसल, शहर में कई जगहों पर बैनर लगवाए गए हैं। इन बैनरों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नीरज शर्मा पांचली का फोटो लगा है।

एक होर्डिंग पर लिखा है, ‘प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है’ । उधर, हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और संभाग प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एक माह पूर्व नीरज शर्मा पांचली को संगठन के पद से हटाया जा चुका है, जिसके बाद से वह भ्रामक और संगठन को बदनाम करने वाला कार्य कर रहे हैं।
:- एजेंसी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com