Home > Adult > सेक्स को और भी मजेदार बनाना है, तो इन तरीकों में लाए बदलाव

सेक्स को और भी मजेदार बनाना है, तो इन तरीकों में लाए बदलाव

सेक्स कुदरत का एक ऐसा तोहफा है जो दो लोगों के बॉन्ड को और मज़बूत बनाता है। पर आजकल की लाइफस्टाईल के कारण हम एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाते या फिर बोरियत भरी सेक्स लाइफ जीते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानतें हैं कि छोटे-छोटे बातें मिला कर आप अपने खास लम्हों को और मजेदार बना सकती हैं! तो आज़मा कर देखिए ये टीप्स और तड़का लगाइए अपनी सेक्स लाइफ में!

कुछ हटकर करें
आप शावर में सेक्स करिए, घर के पीछें या फिर गैरज में, घर के किसी और कमरे में, पोजिश्न में नए तरीके का इस्तेमाल करें, होटल रूम बुक कीजिए, लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए एक्सपेरिमेन्ट कीजिए… अपनी सोच को उड़ान भरने दीजिए बस !!

मज़ा लें खुली आंखों से
Orgasm के वक्त अपनी आंखें खुली रखने की कोशिश कीजिए। इससे एक ऐसी vulnerability फील होगी कि आप excitement और pleasure के नए level पर पहुंच जाएंगी।

Meaningful touch करिए
प्यार भरा टच बहुत गहरा एहसास करवाता है। ये बिना बोले काफी कुछ कह जाता है। ये जुनून की भाषा होती है। एक होने का अहसास होता है।

शावर से शुरु कीजिए
बेड पर जाने से पहले शावर लें और वो भी साथ में। इससे आपको साथ में सारा stress और tension दूर करने का मौका मिलेगा और फिर आप पूरा लुत्फ उठा सकती हैं उन पलों का। ये foreplay का भी बेहतरीन ज़रिया है।

Foreplay कुछ घंटे पहले
Naughty मैसेज, बेडरूम में नोट्स, seductive फोन कॉल, teasing- ये सब excitement बढ़ाता है और रात तक wild और passionate सेक्स में इसका result मिलता है।

Kissing पर focus
शरिर के दूसरे भागों पर ध्यान देते-देते, kiss पर focus करना बिल्कुल मत भूलिए। इस बार ये ट्राय करें। सिर्फ़ kissing को priority देते हुए इस पर ज़्यादा वक्त spend कीजिए और दूसरे body parts को तब तक न छूएं जब तक desire बहुत ज़्यादा न बढ़ जाए और control करना बहुत मुश्किल हो जाए।

Sensitive areas हों टच
Inner thigh में बहुत explosive nerves होती हैं। इन पर pressure डालिए, trace कीजिए, kiss कीजिए, और धीरे-धीरे ऊपर की तरफ बढ़िए।

Dress and undress
सेक्सी कपड़े चुनें और lingerie का खास ख़्याल रखें। आप चाहें तो role-play से भी नया flavor दे सकती हैं और fantasy land का मज़ा उठा सकती हैं। Undress करने में टाइम लें और passionately करें।

Dessert को बेड तक ले जाएं
कुछ भी tasty और कम sticky आपके oral pleasure को बढ़ाने में मदद कर सकता है। इसे body पर drip करें और suck करें।

Blindfold करें
जैसे ही हमारी एक सेंस कम होती है तो दूसरी सेंस बढ़ जाती है। तो जब blindfold करते हैं तब touching और smelling जैसी senses enhance हो जाती हैं। Sense of smell एक aphrodisiac की तरह act करती है तो आप एक अच्छा पर mild-सा perfume लगाएं और रूम में scented candles से मूड बनाएं।

सही खाएं और खिलाएं
Meal शेयर करना अपने आप में एक intimate चीज़ है। साथ में ऐसा खाना खाना जो pleasure और desire दोनों बढ़ाए, ज़रूरी है। खाना जैसे chocolates, banana, oysters, pomegranates, oatmeal, garlic, ginger, honey सेक्स हॉरमोन्स को बढ़ाता है।

नई positions
हम ज़्यादातर पुरानी postions को ही दोहराते रहते हैं जिससे सेक्स बोरिंग हो जाता है। Internet या books से inspiration लें या फिर अपनी imagination को भी उड़ने दें।

समय लें
मंज़िल को भूल कर सफ़र का मज़ा लें। हर touch को नोटिस करें और pressure डालें। पूरा ध्यान orgasm पर न देकर हर feeling का मज़ा लें, पूरा enjoy करें, intimacy को जिएं और pleasure को enhance

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com