Home > Crime > नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ भाई से मारपीट

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ भाई से मारपीट

rape case

# कैथल– दसवीं का पेपर देने स्कूल गई नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व उसके भाई से मारपीट के मामले में वांछित 4 आरोपी को कलायत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में लिप्त 5वां आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से 3 को न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में तथा 1 बाल आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल खटकड़ ने बताया कि 14 मार्च को बालु वासी एक नाबालिग छात्रा अपने भाई को साथ लेकर राजकीय सिनियर स्कैंडरी स्कूल चौशाला में दसवीं की परिक्षा देने गई थी। स्कूल में आरोपी रामभज वासी बालु जब छात्रा को बुरी नीयत से चूंटी काटते हुए छेड़छाड़ करने लगा तो उसने अपनी एक सहपाठी छात्रा को इस बारे में बताया, परंतु आरोपी बाज नहीं आया। बाद में स्कूल से बाहर आने पर जब उसने घटना बारे अपने भाई को बताया, जिसने रामभज को उसकी गंदी हरकत बारे टोकते हुए आईदा इस प्रकार की हरकत न करने को कहा। तैश में आए आरोपी व उसके साथी ङ्क्षबद्र, मोनु, प्रदीप व एक अन्य प्रदीप वासी बालु ने उसे चोटें मारते हुए धमकी दी की उन्हें रोका तो जान से मार देंगे।

प्रवक्ता ने बताया लेडी हैड कांस्टेबल कुलदीप कौर व सिपाही प्रदीप कुमार की टीम ने आरोपी प्रदीप पुत्र कपूर, प्रदीप पुत्र सुभाष, बलिंद्र उर्फ ङ्क्षबद्र पुत्र पाला व मोनू पुत्र सुभाष वासीयान बालु को भादसं. व पॉस्कों एक्ट की विभिन्न धाराओं तहत गिरफ्तार कर लिया, जबकि आरोपी रामभज पुत्र लीला पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बाल आरोपी प्रदीप पुत्र सुभाष को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया, जबकि शेष आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
रिपोर्ट-राजकुमार अग्रवाल

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com