Home > India > लखनऊ: अखिलेश-राहुल एक मंच पर, प्रियंका-डिंपल भी साथ!

लखनऊ: अखिलेश-राहुल एक मंच पर, प्रियंका-डिंपल भी साथ!

File-Pic

लखनऊ- उत्तर प्रदेश लखनऊ में जहां रविवार को अखिलेश यादव और राहुल गांधी एक साथ मंच साझा करने जा रहे हैं, वहीं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र पूरी तरह सपा की फोटो कॉपी है। बता दें कि यूपी में कांग्रेस 105 और सपा 298 सीट पर चुनाव लड़ रही है। इसके अलावा अमेठी-रायबरेली की 10 सीटों पर फंसे पेंच का मामला भी सुलझ गया है। अब इन सीटों पर कांग्रेस ही चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद पहली बार अखिलेश और राहुल एक साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे। नरेश उत्तम ने बताया कि रविवार को प्रदेश की तस्वीर बदल जाएगी, जब एक मंच पर अखिलेश, राहुल, प्रियंका और डिंपल यादव एक साथ होंगी।

इसके बाद वे लखनऊ की सड़कों पर रोड शो कर जनता से अपने लिए वोट करने की अपील भी करेंगे। बता दें कि कांग्रेस 105 और सपा 298 सीट पर चुनाव लड़ रही है।

बीजेपी के घोषणा पत्र के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के सारे चुनावी वादे को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश की जनता को पहले ही पूरा कर चुके है। इस लिए ये घोषणा पत्र पूरी तरह सपा की फोटो कॉपी है।

रोड शो करीब 2 बजे शुरू होगा
रोड शो हजरतगंज की गांधी प्रतिमा से दोपहर 2 बजे शुरू होगा, जो कैसरबाग होकर चौक के घंटाघर तक जाएगा. इस दौरान ये रोड शो लालबाग, कैसरबाग, नजीराबाद, अमीनाबाद, नक्‍खास और चौक से होकर गुजरेगा। दोनों पार्टियों के सीनियर नेताओं के अलावा डिंपल यादव भी मौजूद रहेंगी।

अमेठी-रायबरेली की 10 सीटों का विवाद सुलझा, सपा के गायत्री प्रजापति का टिकट कटा
कांग्रेस-सपा में अलायंस होने के बाद अमेठी-रायबरेली की 10 सीटों पर फंसे पेंच का मामला साफ हो गया है। अब इन सीटों पर कांग्रेस ही चुनाव लड़ेगी। इसके बाद अमेठी से सपा के गायत्री प्रजापति का टिकट कट गया है। बता दें, अमेठी राहुल तो रायबरेली सोनिया गांधी की लोकसभा सीट है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com