Home > India > टमाटर की बढ़ती कीमतों के विरोध में आप

टमाटर की बढ़ती कीमतों के विरोध में आप

tomato

भोपाल-आम आदमी पार्टी के मध्यप्रदेश सचिव अक्षय हुंका टमाटर की बढ़ती कीमतों के विरोध में पार्टी कार्यकताओं के साथ बिट्टन सब्जी बाजार में टमाटर की दुकान लगा कर टमाटर बेचेंगी आम आदमी पार्टी।

 राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने पचमढ़ी, पिपरिया और बनखेड़ी में कार्यकर्ताओ की बैठक ली। बैठक के दौरान संगठन की समीक्षा की गई।

पचमढ़ी में अग्रवाल ने कहा कि सरकार अतिक्रमण के नाम पर आम आदमी को परेशान कर रही है। जो दशको से पचमढ़ी में बसा हुआ था, उनके घरो को तोड़ कर विस्थापित कर दिया गया है।

जहाँ उन्हें विस्थापित किया गया है वहां मोहगाँव में बिजली पानी और स्वास्थ्य जैसी मुलभूत सुविधाए भी नही है। इतनी बुरी स्थिति में प्रदेश की जनता है, फिर भी प्रदेश सरकार को कोई फ़िक्र नही है। प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है।

पिपरिया में कार्यकर्ताओ से अग्रवाल ने कहा कि पिपरिया का आम आदमी घंटो रेलवे फाटक पर जाम में फँसा रहता है। हर 20 मिनिट में यह फाटक बंद होता है। पूरा पिपरिया की जनता इस फाटक पर ओवर ब्रिज चाहती है, पर प्रदेश सरकार को आम आदमी की जरूरत से कोई लेना देना नही है।

दिल्ली की आम आदमी पार्टी जनता से जुड़ी हुई है। जनता के बीच रह कर काम करती है। मोहल्ला सभा के द्वारा दिल्ली का बजट बनाती है, जो जनता चाहती है वह काम पहले होता है, उनकी जरूरत के अनुसार काम होता है। उल्लेखनीय है श्री अग्रवाल पिछले 5 दिनों से नर्मदापुरम संभाग के दौरे पर है और संगठन विस्तार की समीक्षा कर रहे है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com