Home > India > शिवपुरी में सड़क हादसा, 8 श्रद्धालुओं की मौत, 50 घायल

शिवपुरी में सड़क हादसा, 8 श्रद्धालुओं की मौत, 50 घायल

shivpuriशिवपुरी- मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली रविवार सुबह अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों में 4 हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम दबरा के पास पिछोर रोड की है। पुलिस के अनुसार, करैरा के ग्रामीण दतिया जिले में स्थित रतनगढ़ माता के मंदिर दर्शन करने ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे थे। ट्रॉली में 70 से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे।
मृतकों के नाम रविंद्र पुत्र प्रगीलाल(18), मनीराम पुत्र गणेश(50), रागुधी पुत्र धनीराम (30),

मनोज पुत्र रघुवीर (25), हरनाम पुत्र देशराज हैं। वहीं खुमाना पुत्र बिंदा(55), राजकुमारी और आशीष ने जिला अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चलते ट्रैक्टर में ड्राइवर बदल रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर बहक गया और गहरी खाई में जा गिरा। खाई में गिरने के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति की मौत करेरा अस्पताल आते हुए रास्ते में हो गई।

ट्रैक्टर में लगभग 70 सवारियां भरी हुई थी। दिनारा पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से ट्रॉली हटाकर घायल तथा मृतकों को निकाला गया और 108 तथा अन्य वाहनों की मदद से घायलों तथा मृतकों को करैरा अस्पताल पहुंचाया। शिवपुरी अस्पताल पहुंचते पहुंचते मृतकों की संख्या 8 पहुंची।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com