Home > Entertainment > Bollywood > 100 शहरों में एक साथ देखा जाएगा हाउसफुल-3 का ट्रेलर

100 शहरों में एक साथ देखा जाएगा हाउसफुल-3 का ट्रेलर

Housefull 3 Akshay Kumar, Jacqueline Fernandezसाजिद-फरहाद निर्देशित फिल्म हाउसफुल-3 के निर्माताओं ने बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च की योजना बनाई है।

इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा। इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे।

इसके लॉन्च पर मुंबई में अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस, नरगिस फाकरी और लिजा हेडन के साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे।

ग्वालियर, उदयपुर, रायपुर, राजकोट, सूरत, नासिक, कोटा, पटना, गया, रांची, जमशेदपुर और बनारस जैसे शहरों में ‘हाउसफुल-3’ का ट्रेलर जारी किया जाएगा।

ट्रेलर के जारी किए जाने के बाद फिल्म के कलाकार सभी को एक खास संदेश भी देंगे। प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म की टीम ने यह संदेश तैयार किया है।

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि यह फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक खास तोहफा है। यह फिल्म तीन जून को रिलीज होगी।

हाउसफुल 3 हिन्दी भाषा में बनी भारतीय हास्य फिल्म है। जिसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला और निर्देशन का कार्य साजिद-फ़रहाद ने किया है।

इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी आदि हैं। यह 3 जून 2016 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होंगी । इससे पहले इसके दो भाग हाउसफुल और हाउसफुल 2 बना चुके हैं।

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .