train,driver,beaten,arrival,railway,employeसागर – जिले के खुरई स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक मालगाड़ी सिग्नल नहीं होने पर रुकी थी कि अचानक कुछ लोग उसके ड्रायवर केबिन में चढ़ गए। उन्होंने ड्रायवर और सहायक ड्रायवर को गाड़ी चलाते रहने को कहते हुए मारपीट की।

जानकारी के मुताबिक खुरई से एक मालगाड़ी सागर की तरफ आ रही थी। खुरई स्टेशन के आउटर पर सिग्नल के इंतजार के लिए ड्रायवर ने गाड़ी रोकी थी लेकिन इस बीच कुछ लोग उसके ड्रायवर केबिन में चढ़ गए। उन्होंने लोको पायलट डीके पटवा और सहायक लोको पायलट सुरेन्द्र कुमार को गाड़ी चलाते रहने को कहा। गाड़ी नहीं चलाने पर बदमाशों ने दोनों के साथ लोहे की राड से मारपीट भी की।

वहीं ड्रायवर ने सिग्नल नहीं होने पर गाड़ी नहीं चलाई और अपने संकेत के माध्यम से दूसरे रेलकर्मियों को गड़बड़ी की सूचना दे दी। कुछ देर बाद जब अन्य रेलकर्मी मालगाड़ी की तरफ आते दिखाई दिए तो ड्रायवर केबिन में चढ़े अज्ञात लोग भाग गए।

अनुज तिवारी CTI सागर द्वारा घायलों को तत्काल मदद में सहयोग उपलब्ध करवाया गया। दोनों घायल ड्राइवरों को रेलवे स्वास्थ्य केंद्र सागर द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद सिविल अस्पताल सागर में भर्ती कराया गया।

वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ ने सुरक्षित रेल संचालन के लिए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है और घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कदम उठाये जाने की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here