मेल से फीमेल बनी मॉडल दिखेगी टीवी के इस प्रोग्राम में - Tez News
Home > Entertainment > मेल से फीमेल बनी मॉडल दिखेगी टीवी के इस प्रोग्राम में

मेल से फीमेल बनी मॉडल दिखेगी टीवी के इस प्रोग्राम में

अभी तक आपने ऐसी बहुत सी खबरों के बारे में सुना होगा, जहां पर कोई लड़का किसी के प्यार के चक्कर में लड़की बना हो। लेकिन गुजरात की जोया अब मॉडलिंग के साथ-साथ फिल्मों में भी काम करती हुई दिखाई देंगी। मॉडलिंग के लिए उसने फोटोशूट के साथ आफिसियल वीडियो भी बनाया है। इसके लिए उसे टॉलीवुड में काम करने के लिए आर्टिस्ट का सर्टिफिकेट भी मिला है।

मेल से फीमेल बनी जोया ने एक साल के भीतर ही अपना लुक बदल लिया है। उसके फोटोशूट देखकर प्रोफेशनल मॉडल भी एक बार पीछे रह जाते हैं। एमएस यूनिवर्सिटी के सोशल वर्क फैकल्टी से बीएसडब्ल्यू (फर्स्ट इयर) करने वाली 23 वर्षीय जोया के अनुसार फैशन इंडस्ट्रीज में काम पाने के लिए पोर्टफोलिया से अधिक इफेक्टिव वीडियो है।

जोया ने बताया कि किन्नरों और ट्रांसजेडर को कहीं काम नहीं दिया जाता। लेकिन मेरा परिवार मेरा सपोर्ट कर रहा है। उनके सपोर्ट से मेरा हौसला बढ़ा और अब मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और सावधान इंडिया के लिए ऑडिशन दिया है। बहुत ही जल्द मैं इसमें डेब्यू करुंगी। जोया ने कहा कि आज यूथ हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। युवक-युवतियां हर फील्ड में अपनी प्रतिभा दिखा रही हैं। पर दु:ख इस बात का है कि हमारे समाज में किन्नर या ट्रांसजेंडर को काम नहीं दिया जाता।

पोर्टफोलिया से अधिक इफेक्टिव वीडियो
एम.एस.यूनिवर्सिटी के सोशल वर्क फैकल्टी से बीएसडब्ल्यू(फर्स्ट इयर) करने वाली 23 वर्षीय जोया के अनुसार फैशन इंडस्ट्रीज में काम पाने के लिए पोर्टफोलिया से अधिक इफेक्टिव वीडियो है। हालोल के डायरेक्टर जुबेर इंदौरी के डायरेक्शन में बॉलीवुड के गीत‘दर्द दिलों के…’पर जोया खान ने एक्टिंग की है। उसने अपील की है कि समाज को हमारी तरफ भी ध्यान देना चाहिए, ताकि हमें भी काम मिले। हम भी अपने पांव पर खड़े हो सकें।

हालोल के डायरेक्टर जुबेर इंदौरी के डायरेक्शन में बॉलीवुड के गीत‘दर्द दिलों के…’पर जोया खान ने एक्टिंग की है। उसने अपील की है कि समाज को हमारी तरफ भी ध्यान देना चाहिए, ताकि हमें भी काम मिले। हम भी अपने पांव पर खड़े हो सकें।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com