Home > Crime > कठुआ के बाद अब सूरत में लड़की को कैद कर दो हफ्ते तक किया रेप

कठुआ के बाद अब सूरत में लड़की को कैद कर दो हफ्ते तक किया रेप

सूरत : जम्मू के कठुआ रेप कांड के बाद गुजरात के सूरत से ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा सिरफिरे ने आदिवासी लड़की के साथ करीब दो हफ्ते लगातार रेप किया है। आदिवासी लड़की गुजरात के ही तापि जिले की रहने वाली है और रेप आरोपी भी आदिवासी है।

शिकायत के मुताबिक आरोपी उसे तापि से अगवा करके सूरत ले आया और यहां उसका रेप करता रहा। आरोपी का नाम मनीष वसावा है और वह तीन बच्चों का पिता है। पीड़िता के मुताबिक जब वह कहीं से घर आ रही थी, उस वक्त आरोपी ने जबरन उसे ऑटो में बिठा लिया और सूरत एक घर में ले आया।

करीब दो हफ्ते बाद वह पीड़िता को उसी जगह छोड़ गया और मुंह न खोलने की धमकी देकर चला गया। पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने घरवालों को दर्दनाक आपबीती बयां की। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और उसके बाद मनीष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश लगातार की जा रही है।

बता दें कि देश में दो बड़े उन्नाव और कठुआ रेप कांड पर बवाल मचा हुआ है। मुख्य विपक्षी पार्टी ने सत्तारुढ़ भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्नाव कांड में भाजपा के विधायक का नाम उछलने के बाद केंद्र सवालों के घेरे में हैं। आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com