Video : जब योगी को फ़ोन लगाने से रुका तलाक - Tez News
Home > India News > Video : जब योगी को फ़ोन लगाने से रुका तलाक

Video : जब योगी को फ़ोन लगाने से रुका तलाक

देश में इन दिनों ट्रिपल तलाक का मुद्दा काफी जोरों से चल रहा है। बीजेपी ने भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन तलाक के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था। उसके बाद मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी तीन तलाक को खत्म करने की बात करते रहे हैं।

योगी लगातार कह रहे हैं कि मुस्लिम महिलाओं के हक के लिए वे तीन तलाक के मामलों में कार्रवाई करने से नहीं चूकेंगे। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर बनाया गया एक प्रैंक वीडियो इस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो गायक अभिजीत भट्टाचार्या ने भी अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है।

इस वीडियो के शुरुआत में एक शख्स नमाज पढ़ता हुआ दिखता है। तभी उसकी पत्नी घर में आती है। वह बुर्का पहने होती है, लेकिन उसका चेहरा नहीं ढका होता है। यह बात उसे उसके पति को रास नहीं आती हैं और वह पूछता है, तुम्हारा चेहरा ढका क्यों नहीं है?’ जवाब में पत्नी कहती है बाहर बहुत गर्मी है।

इस बात से नाराज पति तीन बार तलाक बोल देता है। इसके बाद पत्नी अपना मोबाइल निकालती है और योगी आदित्यनाथ को फोन लगाने लगती है। पति हंसते हुए कहता है, मजाक, मजाक, मजाक।

बीएचवी फिल्मस (BHV Films) प्रोडक्शन हाउस की ओर से बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके जरिए मुस्लिम महिलाओं को संदेश देने की कोशिश की गई है कि अगर उनके सामने भी तलाक की इस तरह की परिस्थिति बने तो वे उसके प्रति आवाज उठाएं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com