Home > Foregin > मुसलमानों को मारने के लिए बना रहा था बम

मुसलमानों को मारने के लिए बना रहा था बम

 trump-supporter-arrested-for-building-bomb-to-target-muslim-in-usवॉशिंगटन – अमरीका के राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रम्प के एक सपोर्टर को पुलिस ने बम बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विलियम सेली मुस्लिमों पर हमले के लिए अपने घर में ही बम बना रहा था। आरोपी ने बताया कि वह मुस्लिम कम्यूनिटी से नफरत करता है तथा अमरीका में मुसलमानों की एंट्री पूरी तरह से रोकना चाहता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कनेक्टिकट के वेटर्सफील्ड का रहने वाला विलियम एक प्लम्बिंग कंपनी चलाता है। 17 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि वह घर में बम बना रहा है। इसके बाद स्वैट टीम ने उसके घर की तलाशी ली जिसमें बम बनाने का सामान बरामद हुआ। उसके परिवार में पत्नी तथा बेटी है।

विलियम सेली ने खुद को डोनाल्ड ट्रम्प का सर्पोटर बताया है। अपने फेसबुक पेज पर उसने लिखा था कि “मैं इस लीडर को आखिरी दिन तक फॉलो करूंगा।” वह ट्रम्प के मुस्लिमों संबंधी बयानों से भी पूर्णरूपेण सहमत है। उल्लेखनीय है कि ट्रम्प ने हाल ही में कहा था, “यूएस में मुसलमानों की एंट्री पर बैन तब तक जारी रहना चाहिए, जब तक देश को यह पता न चल जाए कि आखिर यहां हो क्या रहा है।”

इससे पहले भी ट्रम्प अमरीका में मस्जिदों को बंद करने और मुसलमानों पर कड़ी निगरानी रखने का सुझाव भी दे चुके हैं। ट्रम्प अमरीका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों को दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। हालांकि उनके बयानों को पुरजोर विरोध हो रहा है फिर भी उनके समर्थकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com