TV actress clothes changing times  made Videosमुंबई – एक टीवी ऐक्ट्रेस ने शनिवार को एक कॉस्ट्यूम असिस्टेंट पर चेंजिंग रूम होने के दौरान कथित तौर पर उसका विडियो बनाने का आरोप लगाया है। ऐक्ट्रेस का आरोप है कि जब वह चेंजिंग रूम में थी तो असिस्टेंट उसका विडियो शूट कर रहा था। 49 साल की इस ऐक्ट्रेस ने अपनी मेकअप टेबल के नीचे एक फोन पाया, जिसे बहुत ही सावधानी से छिपाया गया था और विडियो शूट हो रहा था। उस समय ऐक्ट्रेस ने पूरे कपड़े नहीं पहने थे। यह वाकया 8 जुलाई का है जब ऐक्ट्रेस एक टीवी शो के माध स्थित बंगले में शूटिंग की तैयारी कर रही थी।

रात 9 बजे के आसपास जब शूट खत्म हो गया तो ऐक्ट्रेस चेंजिंग रूम लौटी और पाया कि टेबल के पीछे कूड़ेदान के पास एक फोन रखा हुआ है। ऐक्ट्रेस ने एक फीमेल हेयरड्रेसर को बुलाकर यह जांचने को कहा कि क्या कोई अपना फोन गलती से छोड़ गया है। जब हेयरड्रेसर ने फोन ऐक्ट्रेस को पकड़ाया तो उसने देखा कि फोन विडियो रिकॉर्डिंग मोड पर था। जब ऐक्ट्रेस ने फोन के विडियो देखे तो वह हिल गई क्योंकि फोन में उसकी कमर से नीचे का हिस्सा शूट हो चुका था। ऐक्ट्रेस ने तुरंत ही सारे क्रू को अलर्ट कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी मामले के बारे में बताया, ‘जब ऐक्ट्रेस ने अंसारी को बुलाकर उसके फोन के बारे में पूछा तो अंसारी ने जवाब दिया कि उसने चार्जिंग के लिए फोन को वहां छोड़ा था, लेकिन मेकअप टेबल के पास कोई चार्जिंग पॉइंट नहीं था। ऐक्ट्रेस ने फोन के दूसरे विडियो भी देखे, जिसमें अंसारी फोन रखते हुए दिख रहा था। जब ऐक्ट्रेस ने कड़ाई से पूछा तो अंसारी ने विडियो बनाना कबूल कर लिया।’

इसके बाद अंसारी ने ऐक्ट्रेस से शिकायत दर्ज न कराने की गुजारिश की और माफी मांगी। उसने टीवी शो के प्रॉडक्शन मैनेजर के सामने लिखित में भी माफी मांगी। ऐक्ट्रेस ने एक आर्टिस्ट असोसिएशन में शिकायत की, जिसकी वह सदस्य है। इसके बाद शुक्रवार रात उसने अंसारी का फोन और मेमोरी कार्ड मलवानी पुलिस थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने ऐक्ट्रेस की शिकायत धारा 354 (सी) के तहत दर्ज की और अंसारी को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अंसारी को 15 हजार का बॉन्ड भरने और सात हजार रुपए डिपॉजिट करने के बाद रिहा कर दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here