Home > Entertainment > इस्लाम कबूलने पर बोलीं दीपिका – फैसले पर गर्व है

इस्लाम कबूलने पर बोलीं दीपिका – फैसले पर गर्व है

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ दिन पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई है। शोएब से शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदला। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ से उनका नाम फैजा होने की खबर है।

सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसे अपना निजी मामला बताया है। आइए जानते हैं दीपिका ने और क्या कहा।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने इस्लाम कबूलने की बात मानी और कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है। बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है। मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है। किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।

दीपिका ने कहा, जो सच है वो है। मैंने ये किया है। लेकिन क्यों और कब मैंने ये किया? इस बारे में मुझे बताने की जरूरत नहीं है। यह मेरा निजी मामला है। जिसके बारे में खुलकर बात करना मुझे सही नहीं लगता।

वह कहती हैं, मैंने और शोएब ने अपनी शादी के खुशी भरे पलों को फैंस के साथ शेयर किया है। लेकिन पर्सनल स्पेस में घुसने की किसी को इजाजत नहीं है। मैंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है।

जिंदगी में शादी के बाद आए बदलाव के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती। जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है। ये बेशकीमती एहसास है।

न्यूली वेड कपल ने शादी के बाद पहली होली को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली की फोटो शेयर की। लेकिन लोगों ने दीपिका और शोएब को ट्रोल करना शुरू कर दि‍या।

शोएब पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मुस्ल‍िम होली नहीं खेलते तो कई ने इस शादी को लव जेहाद्द का नाम तक दे डाला है।

होली के बाद दोनों ने हाजी अली की दरगाह पर भी माथा टेका। बता दें, टीवी कपल की 22 फरवरी को शादी यूपी के मौदाहा गांव में हुई, जहां शोएब का पैतृक घर है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com