Home > Hot On Web > पार्वती जो बिकिनी में नजर आ रही, जिसे मिले डर्टी कमेंट

पार्वती जो बिकिनी में नजर आ रही, जिसे मिले डर्टी कमेंट

pooja parvati bikiniमुंबई- पॉपुलर शो ‘देवों के देव…महादेव’ में पार्वती का रोल कर चुकीं पूजा बनर्जी ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “फिर से वेकेशन पर जाना चाहती हूं।”

हालांकि, इसे शेयर करने के बाद पूजा को हेटर्स के गंदे(निगेटिव) कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा। लेकिन उन्होंने इसपर कोई रिएक्शन न देते हुए कई कमेंट्स को डिलीट कर दिया। एक यूजर ने तो पूजा को यहां तक कह दिया कि उन्होंने उसका डर्टी कमेंट तो डिलीट कर दिया। लेकिन उन्हें बाकी लोगों के कमेंट्स भी डिलीट कर देने चाहिए।

पूजा बनर्जी इन दिनों कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में नजर आ रही हैं। वे मुंबई में रहती हैं और एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग में भी करियर बना रही हैं। उन्हें टीवी पर असली पहचान ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ से मिली। उसके बाद ‘देवों के देव महादेव’ ने भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई।

पूजा को पहचान भले ही ‘तुझ संग प्रीत लगाईं सजना’ और ‘देवों के देव महादेव’ से मिली, लेकिन उन्होंने टीवी पर पहला कदम एकता कपूर के पौराणिक शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से रखा था। इस सीरियल में वे कृष्ण की प्रेमिका राधा के रूप में थीं। हालांकि, टीवी पर इस शो को सफलता हाथ नहीं लगी और चार महीने बाद ही बंद कर दिया गया। वे इमेजिन टीवी के शो ‘सर्वगुण संपन्न’ में भी नजर आ चुकी हैं।

पूजा को हिंदी में सिर्फ टीवी पर पहचान मिली है, लेकिन वे बंगाली फिल्मों के जरिए बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं। ‘माचो मस्ताना’ (2012), ‘चैलेंज-2’ (2013), ‘लवरिया’ (2013) और ‘तीन पत्ती’ (2014) जैसी कई बंगाली फिल्मों में उन्होंने काम किया है। वे तेलुगु में भी एक फिल्म कर चुकी हैं और हिंदी में लिएंडर पेस के अपोजिट ‘राजधानी एक्सप्रेस’ (2013) में नजर आ चुकी हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com