टीवी एक्ट्रेस हिना खान 8 सालों से सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड रोल ‘अक्षरा’ का किरादार निभा रही थीं। इन दिनों हिना खान टीवी की दुनिया से दूर हैं और अपनी निजी जिंदगी के खूबसूरत पलों को बिता रही हैं। जाहिर तौर पर 8 सालों तक टीवी पर रोजाना किसी सीरियल में लीड रोल निभाने की वजह से हिना के बहुत सारे फैंस हो गए होंगे। कुछ दिनों से टीवी से दूर रहने की वजह से हिना के फैंस उन्हें मिस भी कर रहे होंगे।

हिना यानि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘अक्षरा’ साल 2009 से टीवी की चहेती बहुओं में शुमार हो गईं थी जिस दौरान उनका शो स्टार प्सल पर लॉन्च हुआ था।

इन दिनों टीवी से दूर रहने के बाद भी हिना अपने फैंस को अकेला नहीं छोड़ रही हैं। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड के आगरा में बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें दोनों के बीच की सीरियस रिलेशनशिप की तरफ इशारा करती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करने में कोई गुरेज नहीं करते हैं। छोटे पर्दे की ये खूबसूरत अदाकारा अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ कई वकेशन पर जा चुकी हैं।

इसके अलावा भी हिना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं। जी हां! खबरों की मानें तो हिना जल्द ही वापसी करने वाली हैं और इस बार उनका अंदाज काफी ग्लैमरस होगा। हिना ने हाल ही में फोटोशूट भी कराया जिसमें वो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।