Home > Crime > ऐक्ट्रेस ने को-स्टॉर पर लगाया रेप का आरोप

ऐक्ट्रेस ने को-स्टॉर पर लगाया रेप का आरोप

rape caseमुंबई [ TNN ] टीवी सीरियलों में बहू का रोल करने वाली एक ऐक्ट्रेस ने अपने ही एक को-स्टॉर पर रेप करने, अबॉर्शन करवाने और शादी न करने की शिकायत ओशिवरा पुलिस में दर्ज कराई है। मामला पिछले साल का है, लेकिन पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से न लेने के कारण अब ऐक्ट्रेस के माता-पिता पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से मिल रहे हैं। ऐक्ट्रेस के पिता सेंट्रल खुफिया एजेंसी के रिटायर्ड अफसर हैं।

एकता (बदला हुआ नाम) ने अपने को-स्टॉर आव्हान कुमार के खिलाफ ओशिवरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि टीवी सीरियलों में साथ काम करने के दौरान उनकी जान-पहचान दोस्ती में बदली। फिर आव्हान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ सेक्स किया। जब वह गर्भवती हो गईं, तो आव्हान ने उस पर दबाव डालकर उसका अबॉर्शन करवाया।

शुरू में दोनों के घर वाले मामले को आपस में ही निपटाने और शादी करने का दबाब डालते रहे। मगर, आव्हान नहीं माना, तो एकता के माता-पिता ने ओशिवरा पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। उनका आरोप है कि आव्हान के रुतबे के चलते ओशिवरा पुलिस ने उसे अरेस्ट नहीं किया। आव्हान का कहना है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है और यह उसे बदनाम करने की चाल है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com