Home > Crime > CM PM को किया ट्वीट, थाने सहित पुलिसकर्मियों को जान से मारने की दी धमकी

CM PM को किया ट्वीट, थाने सहित पुलिसकर्मियों को जान से मारने की दी धमकी

पीथमपुर : इंदौर के एक युवक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर धार जिले के पीथमपुर के थाने सहित पुलिसकर्मियों को जान से मरने की धमकी दी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को किये गए ट्वीट के बाद पुलिस हरकत में आई और ट्वीट करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है धमकी भरा ट्वीट के वाले व्यक्ति से पीथमपुर पुलिस ने रिश्वत की मांग करी थी जिससे नाराज होकर युवक ने ये कदम उठाया।

इंदौरी के रहने वाले युवक शेखर सिंह ने ट्विटर के माध्यम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को एक ट्वीट किया। जिसमें शेखर ने धार जिले के पिथमपुर थाने को तहस-नहस करने एवं पिथमपुर थाना प्रभारी संतोष दूधी के साथ अन्य चार पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। शेखर ने ने अपने ट्वीट में लिखा कि उसने 2 वर्ष पूर्व उसने अपने तीन बच्चों के गुमशुदा होने की FIR पिथमपुर थाने पर करवाई थी,जिस पर कार्रवाई के नाम पर पिथमपुर थाना प्रभारी संतोष दूधी ने पचास हजार रुपय की रिश्वत की मांग की , जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करी। इसी मामले को लेकर शेखर सिंह अपने एक ट्वीट में सीएम शिवराज नरेंद्र मोदी को भी टेग कर लिखा कि ” m. P ये 3 मासूम 2 साल पहले से लापता है इंदौर पीथमपुर ठाणे में F. I. R दर्ज़ करवाया था पीथमपुर थाने T. I संतोष दूधी और चौहान 50.000 हम से रिस्वत लिए और अभी तक कोई खबर नहीं ये शिकायत ट्वीट किया तो T. I दे रहा धमकी।

शेखर सिंह ने एक और ट्वीट किया जिसमें शेखर ने मई महीने तक कार्रवाई नहीं होने पर पिथमपुर थाने को तहस-नहस करने और पांच पुलिसवालों को जान से मारने की धमकी भरा ट्वीट भी किया।

पीथमपुर सी.एस.पी डी.के तिवारी ने बताया कि Twitter पर इस तरीके से मैसेज करने की सूचना मिली थी, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये आरोपी युवक शेखर सिंह पर धारा 506,507 का मामला दर्ज कर लीया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं आरोपी युवक के बारे में बताया जाता है युवक शेखर सिंह पिथमपुर में रहकर ड्राइवरी करता है 2 वर्ष पूर्व शेखर का उसकी पत्नी से आपसी विवाद हुआ था जिसके चलते पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी। वह अपने साथ अपने तीन बच्चे को भी लेकर अपने ससुराल चली गई थी। अपने बीवी को वापस लाने के लिए आरोपी युवक शेखर सिंह ने पीथमपुर थाने पर अपने तीन बच्चों के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, ताकि पुलिस कार्रवाई करते हुए तीनों बच्चों के साथ उसकी पत्नी को ढूंढ कर ले आए।

@ साबिर खान

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .