सोमनाथ भारती को SC से झटका, जमानत अर्जी खारिज - Tez News
Home > State > Delhi > सोमनाथ भारती को SC से झटका, जमानत अर्जी खारिज

सोमनाथ भारती को SC से झटका, जमानत अर्जी खारिज

Somnath Bharti Bajpai On by beaten

नई दिल्ली- आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमनाथ की जमानत की अर्जी खारिज करते हुए उन्हें निचले कोर्ट में जाने को कहा है।

दूसरी तरफ सोमनाथ की पत्नी लिपिका ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि वो इस मामले में समझौता नहीं करना चाहती हैं और वो अपना केस आगे भी लड़ेंगी। गौर हो कि सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका ने उन पर हत्या की कोशिश, दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत कई आरोप लगाए हैं। इसके बाद सोमनाथ भारती पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले रविवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सोमनाथ भारती को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही अदालत ने भारती की उस अर्जी को ठुकरा दिया जिसमें उन्होंने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पेश होने की इजाजत निचली अदालत से मांगी थी। सोमनाथ ने यह भी आरोप लगाया था कि पुलिस ने उन्हें बहुत यातनाएं दी हैं।

भारती के खिलाफ उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और इसी मामले में हाल ही में उनको गिरफ्तार किया गया था। आप विधायक को 29 सितंबर को तड़के गिरफ्तार किया गया था।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com