Home > Crime > एमपी: पुलिस थाने की छत से कूदकर भागे 2 आरोपी

एमपी: पुलिस थाने की छत से कूदकर भागे 2 आरोपी

nainpur-thana-police-mandlaमंडला- शनिवार को मंडला जिले के नैनपुर थाने से पुलिस हिरासत से दो आरोपियों के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एनडीपीएस एक्ट मामले में गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों के फरार होने की खबर सामने आते ही पुलिस के हाथ – पैर फूलने लगे और आनन् फानन में उनकी तलाश शुरू हो गई है। अलसुबह हुई इस घटना के बाद पुलिस हर संभावित ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें पकड़ने की जी तोड़ कोशिश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने एलर्ट भी जारी किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार नैनपुर पुलिस ने सिवनी जिले के धनोरा से एनडीपीएस एक्ट मामले में उड़ीसा निवासी आरोपी इस्माइल तुर्की व नरसिंह हटल को गिरफ्तार कर थाने लाई थी। दोनों आरोपियों से नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले में लगातार पूछताछ चल रही थी। शनिवार की सुबह किसी तरह ये थाने की छत में पहुँचने में कामयाब हो गए और मौका पाते ही पुलिस थाने की छत से कूदकर भाग निकले। आरोपियों ने भागने की जानकारी लगते ही थाने में हड़कंप मच गया और पुलिस इनकी तलाश में जुट गई। दोनों की तलाश के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन भी कर दिया गया है।

माना जा रहा है कि अलसुबह का वक्त होने की वजह से थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को नींद लग गई होगी, जिसका फायदा उठाकर आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिसकर्मियों को काफी देर बाद दोनों के फरार होने की बात पता चली। पुलिस आसपास के इलाके में घेराबंदी कर आरोपियों को खोजने का भरसक प्रयास कर रही है लेकिन फिलहाल दोनों आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।
रिपोर्ट- @सैयद जावेद अली




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com