नई दिल्ली- जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत 23 साल के एक युवक ने दोनों पीड़िताओं को कथित तौर पर अपना शिकार बनाया।जिस फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई है वो मुंबई-नागपुर है और उसका नंबर 9S24460 है।

बॉक्सर मोहम्मद अली के बेटे को मुस्लिम होने पर एयरपोर्ट पर रोका

दोनों एयरहोस्टेस ने हार्डवेयर व्यापारी आकाश गुप्ता के खिलाफ लिखित में शिकायत फ्लाइट के कैप्टन गोपालसिंह मोहनसिंह को दी। कैप्टन ने आकाश को सीआईएसएफ के हवाले कर दिया। सीआईएसएफ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आकाश को पुलिस को सौंप दिया, जहां उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एयर पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र और फिर…

कैप्टन के समझाने पर उनसे भी भिड़ गया आरोपी
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक छेड़छाड़ करने वाला गोवा से छुट्टियां मना कर लौट रहा था। उसने ये हरकत मुंबई एयरपोर्ट पर की जहां से वो नागपुर के लिए फ्लाइट में बैठा हुआ था। इस दौरान जब एयरहोस्टेस उसे मील सर्व करने आईं तो उन्हें छेड़ने लगा।

सेल्फी के लिए यात्री ने की एयर होस्टेस से …..

दोनों एयरहोस्टेस ने इसकी खबर फ्लाइट के कैप्टन को दी, जिसने आकाश को समझाने की कोशिश की। लेकिन, नसेड़ी आकाश कैप्टन से भी बदतमीजी करने लगा। कैप्टन को मजबूरन सीआईएसएफ के के कर्मियों को फ्लाइट में बुलाना पड़ा और आकाश को उनके हवाले कर दिया। [एजेंसी]