बिहार में पंजाब से आए 2 दूल्हे गिरफ्तार - Tez News
Home > State > Bihar > बिहार में पंजाब से आए 2 दूल्हे गिरफ्तार

बिहार में पंजाब से आए 2 दूल्हे गिरफ्तार

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले के नगर थाना क्षेत्र में पंजाब से आकर दो दूल्हों को नाबालिग लड़कियों के साथ विवाह करना महंगा पड़ा। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला  हेल्प लाइन के सहयोग से दोनों दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। एक दूल्हे की उम्र करीब 50 वर्ष बताई जा रही है। गिरफ्तार दोनों दूल्हे ने पुलिस को बताया कि करनाल में सब्जी बेचने वाले खगड़िया जिले के ¨सदवाड़ा निवासी शुभंकर मुखिया से उनलोगों की जान-पहचान थी। उसी ने कहा कि 20-20 हजार देने पर दोनों की शादी अपने इलाके में करा दूंगा। दूल्हा जुनला निवासी बलवीर ने बताया कि उनकी पहले भी शादी हुई थी।

लेकिन, पत्‍‌नी मौत हो गई थी। जबकि दूसरा दूल्हा गुरमीत ने बताया कि उसकी शादी नहीं हो रही थी। जिस कारण शुभंकर के प्रस्ताव को स्वीकार कर पैसा दे दिया। इसके बाद हम दोनों को सहरसा लाया और रात में एक सब्जी बेचने वाली महिला की दो पुत्री जिसमें एक की उम्र करीब 13 व दूसरी की उम्र 11 थी उससे शादी करा दी। लड़का व लड़की की बेमेल शादी रहने पर किसी ने महिला हेल्प लाइन को इसकी सूचना दी।

महिला हेल्प लाइन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सदर थाने के अनि कमलेश कुमार ¨सह वहां पहुंचे और दोनों दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दोनों लड़की को भी लाया गया, जहां लड़की की मां ने बताया कि धोखे से उसकी दोनों बेटियों की शादी कराई गई। बताया गया कि दोनों काफी अमीर हैं। उसने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली, जिसके बाद दोनों लड़की को उनकी मां के हवाले कर दिया गया।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com