Home > Latest News > यूक्रेन में भारतीय छात्रों के क़त्ल में 3 गिरफ़्तार

यूक्रेन में भारतीय छात्रों के क़त्ल में 3 गिरफ़्तार

DEMO- PIC

DEMO- PIC

रविवार सुबह तीन यूक्रेनी नागरिकों ने भारतीय छात्रों पर हमला किया था जिनमे से दो की मौत और एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है ! इस मामले में एजेंसी के मुताबिक तीन को हिरासत में लिया गया है !

स्थानीय पुलिस के मुताबिक़ इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है ! इन्हें यूक्रेन और स्लोवाकिया की सीमा पर से हिरासत में लिया गया ! इन तीनों के बैग से भारतीय छात्रों के पासपोर्ट, उनके टैबलेट, लैपटॉप इत्यादि बरामद किए गए हैं इसके अलावा ख़ून से सना छुरी भी बरामद की गई है ! तीसरे घायल छात्र को उज़गरोड सिटी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है ! पुलिस के मुताबिक़ शायद शराब पीने के बाद नशे में मारपीट के दौरान ये हत्याएं की गई हैं ! पुलिस ने आपराधिक प्रक्रिया शुरू कर दी है !

तीनों भारतीय छात्रों की पहचान मुज़फ़्फ़रनगर निवासी प्रणव शांडिल्य और गाजियाबाद निवासी अंकुुर सिंह के रूप में हुई जिनकी मौत हो चुकी है वहीँ इस हमले में आगरा निवासी इंद्रजीत सिंह गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है !

[एजेंसी]

Two Indian students stabbed to death, one injured, Killer arrested three Ukrainian citizens

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .