Home > Crime > दो मुस्लिम पशु व्यापारियों की हत्या कर पेड़ से लटकाया

दो मुस्लिम पशु व्यापारियों की हत्या कर पेड़ से लटकाया

Buffaloरांची : झारखंड के लातेहार जिले में झब्बर गांव में दो युवकों के शव पेड़ से लटके मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, इनके शवों पर चोट के निशान हैं और हाथ बंधे हुए थे। मो. मजलूम की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है, आजाद खान की 15 वर्ष। ये दोनों पशु कारोबारी थे। मजलूम बालूमाथ के बालूगांव का रहने वाला था, जबकि आजाद खान नवादा गांव का रहने वाला था। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि ये दोनों 8 भैंसों को चतरा जिले के बाजार में ले जा रहे थे।

खबर है कि इन दोनों के एक ग्रुप ने पकड़ा और पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं हमला कारोबारी रंजिश या लूट के इरादे से तो नहीं किया गया? लातेहार के पुलिस अधीक्षक अनूप बर्थारे का कहना है कि इन लोगों की बहुत ही नृशंस तरीके से हत्या की गई है। ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शवों के साथ रांची-चतरा मार्ग को जाम कर दिया। सूत्रों के मुताबिक भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और फायरिंग भी की। ग्रामीणों की पत्थरबाजी से अधिकारियों के भी घायल होने की खबर है। – एजेंसी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com