दो बहनों को बनाया हवस का शिकार - Tez News
Home > Crime > दो बहनों को बनाया हवस का शिकार

दो बहनों को बनाया हवस का शिकार

DEMO-PIC

DEMO-PIC

जयपुर- राजधानी जयपुर में दो बहनों के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांधी नगर थाना इलाके में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दो बहनों से दुष्कर्म किया। घटना के सम्बंध में पीडि़ताओं की मां ने मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार बाईजी की कोठी निवासी एक 40 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपी जीतेंद्र मीणा उसकी 16 साल की बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और वहां पर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए। यह घटना करीब 5-6 माह पुरानी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी उसकी बेटी से वेश्यावृत्ति करवाता था।

पीड़िता की मां के मुताबिक़ एक दिन छोटी बेटी से मिलवाने के बहाने आरोपी उसकी बड़ी बेटी को अपने साथ ले गया और वहां पर उसे पानी में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। आरोपी व उसके दोस्त ने उसकी बड़ी बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों बहनें किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर घर पहुंची और आपबीती बताई। इसके बाद पीडि़ता ने कोर्ट इस्तगासे के ज़रिये मामला दर्ज करवाया।

मामले की जांच एसीपी गांधी नगर कर रहे हैं। मामला दर्ज कर होने के बाद पीडि़त युवतियों का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपी व उसका दोस्त फिलहाल पुलिस गिरफ्त से फरार है।-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com