Home > Crime > असम में पेड़ से झूलती पाई गयी दो छात्राओ की लाशें

असम में पेड़ से झूलती पाई गयी दो छात्राओ की लाशें

Assam shocker 2 minor girls found hanging from treeसिल्चर [ TNN ] उत्तरप्रदेश के बदायूं कांड के बाद अब असम में भी दो छात्राओ की लाशें पेड़ से झूलती पाई गयी। ये घटना बांग्लादेश सीमा से सटे असम के करीमगंज जिले की है, जहां एक पेड़ पर एक ही रस्सी के दो छोरों पर फंदे से दो स्कूली छात्राओं को लटका मृत अवस्था में पाया गया। ये दोनों लड़कियां बुधवार से लापता थीं।

परिवार के सदस्य उनकी तलाश में जी जान से जुटे थे, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। अगली सुबह दोनों लड़कियों में से एक के रिश्तेदार ने पेड़ से लटकता शव पाया। पुलिस के मुताबिक दोनों ही लड़कियों की उम्र क़रीब 16 साल है और दोनों ने ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

करीमगंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) नबीन सिंह ने कहा कि दोनों लड़कियों के शव को पोस्टमार्टम और फोरेंसिक टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक कुछ अतिरिक्त जानकारी नहीं दी सकती। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़कियों के साथ बलात्कार भी किया गया है, फिर उनकी हत्या की गई है।
पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ़्तार नहीं किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर मामले की जाँच की जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com