Home > India News > अमेठी में चोटी कटवा की दस्तक, दो महिलाओं की कटी चोटिया

अमेठी में चोटी कटवा की दस्तक, दो महिलाओं की कटी चोटिया

अमेठी. प्रदेश में महिलाओं की चोटी कटने का मामला तेज़ी से बढ़ता ही चला जा रहा है। बढ़ते हुए इस मामले की हवा ज़िले में भी पहुंच गई है, जिसमें दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में ऐसी घटना अंजाम पाने की बात सामने आई है। अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अस्पताल में भर्ती हुई महिलाएँ
जानकारी के अनुसार पहली घटना जनपद के मोहनगंज थाना के शाह मउ के बालापुर गांव की है। जहां एक महिला की रहस्यमय तरीके से बाल कट गए। इसके बाद महिला की हालत खराब हो गई। परिजनों ने इलाज के लिए उसे तिलोई सीएचसी में भर्ती कराया है जहां पर उसका इलाज जारी है।पुलिस जांच में जुटी। वहीं अमेठी के शिवरतनगंज थाना अंतर्गत गंगाकुटी के खेखरुआ गांव में एक 30 वर्षीय महिला की चोटी कटी है। इसकी भी तबियत खराब हो गई है और सीएचसी में इलाज जारी है। रविवार को एक के बाद दो मामले सामने आने के बाद जिले भर में दहशत का माहौल है हालाँकि हम इन घटनाओं की पुष्टि नही करते लेकिन जनमानस से हमारी अपील है कि न अफवाह फैलाए न फैलने दे

जांच कर रही पुलिस
दोनों ही मामले में एडिशनल एसपी बलरामाचारी दूबे ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वैसे इस तरह के भ्रम और अफवाह फैलाने वालो पर निगाह रखी जा रही है।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .