Home > Sports > Cricket > युवराज सिंह बने यूसी ब्राउजर के ब्रांड एम्बेसेडर

युवराज सिंह बने यूसी ब्राउजर के ब्रांड एम्बेसेडर

UC Browser announces appointment of Yuvraj Singh as Special Cricket Product Consultant and Brand Ambassador

UC Browser announces appointment of Yuvraj Singh as Special Cricket Product Consultant and Brand Ambassador

मोबाइल ब्राउजर यूसी ब्राउजर ने क्रिकेटर युवराज सिंह को ब्रांड एम्बेसेडर और स्पेशल क्रिकेट प्रोडक्ट कंसल्टेंट नियुक्त किया है। ब्राउजर जल्द ही क्रिकेट फैन्स के लिए स्पेशल वर्जन भी लाने जा रहा है। अलिबाबा ग्रुप कंपनी के यूसी वेब का यह मोबाइल वर्जन युवराज थीम का वॉलपेपर अपेन होम पेज पर डालेगा और देश भर में क्रिकेट फैनस को तोहफे देगा, कंपनी ने यह बात स्टेटमेंट जारी कर कही।

यूसी वेब इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर कैने ये ने कहा, “युवराज सिंह ने टीम इंडिया को कई मैच में जीत दिलाई है और उनके परफॉर्मेस में पावर और स्पीड दोनों होती है। उनकी यह क्वालिटीज हमारे ब्राउजर से मेल खाती हैं। हमें यकीन है कि उनकी एक्सपर्टाइज हमारे प्रोडक्ट को और बेहतर बनाने में काम आएगी।

कंपनी ने बताया कि युवी लंबे समय से लगातार यूसी ब्राउजर और इससे जुड़े एप का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस सप्ताह के शुरूआत में युवी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर यूसी

वेब को उनके क्रिकेटिंग एप – यूसी क्रिकेट में सुधार के लिए सुझाव भी दिए थे। इसके बाद ही यह साझेदारी बनी है। ब्राउजर के खास युवी वर्जन से यूजर्स युवी के डूडल/स्टिकर के साथ फोटो शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही युवी के एक्सप्रेशंस वाले स्टिकर्स से अपने दोस्तों के साथ फनी इमोशंस शेयर कर सकते हैं।



Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .