Home > India News > ढांचा तोड़ने में भी हम आगे थे और राम मंदिर बनाने में भी हम आगे रहेंगे – उद्धव ठाकरे

ढांचा तोड़ने में भी हम आगे थे और राम मंदिर बनाने में भी हम आगे रहेंगे – उद्धव ठाकरे

अयोध्या में शिवसेना सांसदों और परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने के बाद पार्टी सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कल (सोमवार) से संसद सत्र शुरू हो रहा है जिसके लिए हम सभी यहां भगवान राम के दर्शन करने आए हैं। हमें पूरा भरोसा है कि राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा।

ठाकरे ने कहा कि हिंदू समाज की एकता जरूरी है। इसलिए शिवसेना ने कभी भी महाराष्ट्र के बाहर चुनाव नहीं लड़ा। उन्होंने कहा कि ढांचा तोड़ने में भी हम आगे थे और राम मंदिर बनाने में भी हम आगे रहेंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हिंदुओं को मजबूत करने वाली सरकार है। देश का हिंदू समाज एक हो रहा है जो कि अच्छी बात है। हम यहां रामलला का आशीर्वाद लेने आए हैं। हमारा बार-बार अयोध्या आने का मन करता है।

उन्होंने दोहराया कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा और अगर केंद्र सरकार इस पर अध्यादेश लाती है तो हम जरूर समर्थन करेंगे।

शिवसेना के सांसद शनिवार देर रात ही अयोध्या पहुंच गए थे। वे पंचशील होटल में रुके। सांसदों का कहना है कि वे रामलला के धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं।

शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख अभय द्विवेदी ने बताया कि अभी तक शिवसेना के केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, सांसद संजय यादव, सांसद सदाशिव लोखंडे व सांसद ओम राजे सहित कुछ अन्य सांसद पहुंच गए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com