Home > Latest News > खूबसूरती बनी जी का जंजाल, परियों जैसा हुस्न देखकर महिला को एयरपोर्ट पर रोका

खूबसूरती बनी जी का जंजाल, परियों जैसा हुस्न देखकर महिला को एयरपोर्ट पर रोका

खूबसूरत होना भी एक तरह का आशीर्वाद होता है। ऊपर वाले ने दुनिया की सिर्फ एक चौथाई आबादी के चेहरे पर नूर का लेप लगाया है। बाकी सब तो आड़ी तिरछी लकीरों के मारे हुए हैं। एक चौथाई में भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनके चेहरे पर नूर का लेप जरूरत से ज्यादा लग गया है।

कई बार तो उनकी टपकती हुई खूबसूरती उन्हीं के लिए जी का जंजाल बन जाती है। आप भी सोच रहे होंगे कि ये बातें अतिश्योक्ति हैं, ऐसे भला कहां होता है।

तो भई… आप गलत सोच रहे हैं। दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जिनकी खूबसूरती उनके लिए मुसीबत का सबब बन जाती है। यूक्रेन की एक सिंगर हैं, नतालिया डिजेंक्यू लामा (Natalia Dzenkiv Lama) अपनी उम्र से आधी की दिखाई देती हैं।

एयरपोर्ट पर उन्हें इसीलिए रोक लिया गया क्योंकि पासपोर्ट चेक करने वाले अधिकारी को लगा कि नतालिया किसी और का पासपोर्ट लेकर ट्रैवल कर रही हैं। ये मजेदार घटना तुर्की में हुई।

नतालिया की वास्तविक उम्र 41 साल है, जब वो अपने पासपोर्ट के साथ अधिकारी के पास पहुंची तो पहले तो नतालिया का हुस्न देखकर कुछ देर तक वह सुन्न रह गया। फिर उसने उम्र देखी तो उसे यकीन नहीं हुआ। उसे लगने लगा कि पासपोर्ट फर्जी है, नतालिया को जब जानकारी लगी कि उन्हें इसलिए रोका गया है, क्योंकि वो अपनी उम्र से आधी उम्र की लगती हैं तो उनका गुस्सा भी फुर्र हो गया।

खिलखिलाती हुई मुस्कान के साथ लामा कहने लगीं कि मुझे मेरी खूबसूरती के लिए दुनिया भर के कॉम्प्लीमेंट मिले, लेकिन ये बात मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी। एयरपोर्ट पर अधिकारी जब नतालिया को रोक रहे थे तो फैन्स उनके साथ एक अदद सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए एक दूसरे पर चढ़े जा रहे थे। तब उन्हें अहसास हुआ कि ये तो गलती हो गई, फिर उन्होंने नतालिया लामा को जाने दिया। नतालिया यूक्रेन की पॉप/रॉक सिंगर हैं जोकि 2017 में भी एमटीवी अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com