Home > Hot On Web > Selfi- पोस्ट हुई वायरल, तो नेता ने पत्नी को छोड़ा

Selfi- पोस्ट हुई वायरल, तो नेता ने पत्नी को छोड़ा

तस्वीर www.mirror.co.uk/ के सोजन्य से

तस्वीर www.mirror.co.uk/ के सोजन्य से

कीव – यूक्रेन के एक राजनेता ने अपनी खूबसूरत पत्नी को इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि वह अपने सेक्सी फोटो [ Sexy selfi] खींचकर ऑनलाइन पोस्ट कर रही थी। ये फोटो दुनिया भर में वायरल हो चुके हैं।

32 साल की अलेना पोलितुखा का आरोप है कि ऐलगजैंडर पोलितुखा ने उन्हें और उनके बेटे को अचानक छोड़ दिया। अलेना का कहना है कि उनके पति एक दिन घर से निकले और फिर मुड़कर वापस नहीं लौटे। बाद में उन्हें पता चला कि वह तलाक चाहते हैं।

अलेना का कहना है कि उनके पति ने तलाक की वजह नहीं बताई है, लेकिन ब्रिटिश अखबार मिरर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अलेना की ऑनलाइन सेल्फी पोस्ट करने की आदत से उसके पति परेशान हो चुके थे।


अलेना के पति ऐलेगजैंडर राजनेता है और लोकल काउंसिल के हेड हैं। वह साबुन बनाने का सफल कारोबार भी चलाते हैं। ऐलेगजैंडर ने यूक्रेन की आर्मी की मदद के लिए बड़़ी रकम भी डोनेट की है। अपनी पत्नी के बारे में उन्होंने कभी कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

अलेना की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। एक में वह गोल्डन स्मार्टफोन लेकर खड़ी हैं और अपनी पतली कमर दिखा रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह तौलिया लपेटे नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि ऐसी तस्वीरों की वजह से शादी के 10 साल बाद उनके पति ने तलाक लेने का फैसला किया।

जैसे ही उनके पति ने उन्हें छोड़ा, अलेना ने पोस्ट किया, ‘इस वक्त मेरी जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है। मेरा एक बेटा है और 10 साल पहले मेरी शादी हुई थी। मगर बीते साल के आखिर में मेरे पति अचानक बिना कुछ बताए घर से चले गए। वह हमें हमारे हाल पर छोड़कर गए हैं। इसके बाद अलेना के समर्थन में कई कॉमेंट्स आए। कुछ लोगों ने आलोचना भी की कि इस तरह की तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। – MORE




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .