Home > Election > उमा भारती ने बताया दिग्विजय सिंह को कौन हरा सकता है

उमा भारती ने बताया दिग्विजय सिंह को कौन हरा सकता है


भोपालः कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सामने भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा इस सवाल पर उमा भारती ने कहा है की दिग्विजय सिंह को भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता हरा सकता है पार्टी को जल्द से भाजपा का प्रत्याशी मैदान में उतार देना चाहिये।

मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) यहां सशक्त उम्मीदवार को मैदान में उताने की तैयारी में है।

इस क्रम में बीजेपी अब पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को इस सीट से मैदान में उतारने की तैयारी कर रही थी लेकिन उमा भारती ने कहा है की दिग्विजय सिंह को भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता हरा सकता है।


बता दें मध्य प्रदेस की पांच सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी का नाम घोषित होना अब भी बाकि है, जिसमें भोपाल लोकसभा सीट भी शामिल है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने ट्वीट करके सियासत गरमा दी है।

दरअसल, अपने ट्वीट में उमा भारती ने भोपाल लोकसभा सीट के लिए सात ऐसे नाम सुझाए हैं, जो इस सीट के लिए उपयुक्त हैं. केंद्रीय मंत्री का मानना है कि उन्होंने जो नाम सुझाए हैं, अगर उन में से कोई भी BJP नेता भोपाल लोकसभा सीट से खड़ा होता है तो वह दिग्विजय सिंह को हरा ही देगा।

उन्होंने लिखा है भोपाल में तो आलोक संजर, कृष्णा गौर, रामेश्वर शर्मा, शैलेंद्र शर्मा, आलोक शर्मा, भगवान दास सबनानि, विश्वास सारंग इनमें से कोई भी दिग्विजय सिंह को चुनाव हरा देगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com