Home > India News > कमलनाथ का हेलीकॉप्टर रास्ते में भटका, खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

कमलनाथ का हेलीकॉप्टर रास्ते में भटका, खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ को लेकर नरसिंहपुर जिले के झोतेश्वर के लिए रवाना हुआ एक हेलीकॉप्टर शुक्रवार की सुबह रास्ता भटक गया। रास्ता न सूझता देख कर पायलट को हेलीकॉप्टर एक खेत में उतारना पड़ा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नरसिंहपुर जिले की एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि हेलीकॉप्टर को झोतेश्वर में 10.30 बजे सुबह लैंड करना था। लेकिन रास्ता भूलने की वजह से पायलट ने हेलीकॉप्टर को नरसिंहपुर जिले के कोदसा गांव के एक खेत में उतार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कांग्रेस नेता के हेलीकॉप्टर की खेत में लैंडिंग के बाद पायलट को जब अहसास हुआ कि वह गलत जगह उतर गया है, फिर उसने कुछ ही देर में झोतेश्वर के लिए उड़ान भरी। आखिरकार, हेलीकॉप्टर निर्धारित शेड्यूल से 40 मिनट की देरी के बाद 11.10 पर सुबह गंतव्य स्थल झोतेश्वर में सुरक्षित उतर गया।

कमलनाथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के साथ झोतेश्वर आश्रम जा रहे थे जहां उन्हें शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का आशीर्वाद लेना था। आश्रम पहुंचने के बाद दोनों नेताओं ने स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद लिया और प्रसिद्ध त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना की। बता दें अभी तीन दिन पहले ही नर्मदा परिक्रमा यात्रा के समापन समारोह के मौके पर छिंदवाड़ा के सांसद भी झोतेश्वर पहुंचे थे।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .