Home > India News > साध्वी प्राची ने तीन तलाक़ मुद्दे पर मुस्लिम धर्मगुरुओ को बनाया निशाना

साध्वी प्राची ने तीन तलाक़ मुद्दे पर मुस्लिम धर्मगुरुओ को बनाया निशाना

file pic

बरेली : विश्व हिदू परिषद (विहिप) की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने तीन तलाक पर मुस्लिम धर्म गुरुओं को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मुस्लिम बहनें तलाक से मुक्ति के लिए हिदू धर्म अपना लें। जीवनभर के लिए तलाक की समस्या खत्म हो जाएगी।

शनिवार को बाबा अलखनाथ मंदिर में दर्शन के बाद साध्वी ने तीन तलाक के बहाने मुस्लिम धर्म गुरुओं पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि मुस्लिम महिलाओं की दुर्दशा के लिए ये ही जिम्मेदार हैं। छोटे-छोटे मुद्दों पर तलाक दे दिया जाता है। इससे बचने के लिए मुस्लिम महिलाएं हिदू धर्म में शामिल हो जाएं।

साध्वी ने कहा कि हर कीमत पर राम मंदिर बनाया जाएगा। उसे संसार की कोई भी ताकत बनने से नहीं रोक सकती। बाबर के नाम की मस्जिद हिदुस्तान के किसी कोने में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बाबर को लुटेरा व अत्याचारी बताया।

सुप्रीम कोर्ट में केस चलाने के मामले में कहा कि अयोध्या में निहत्थों पर गोली चलाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। आडवाणी, उमा भारती, मुरली मनोहर जोशी पर तो मुकदमा चलेगा लेकिन जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलाईं, उन पर मुकदमा क्यों नहीं चल रहा। लोगों को मौत के घाट उतारने वालों को भी जेल भेजना चाहिए और मुकदमा चलना चाहिए।

साध्वी ने आजम खां की सुरक्षा को लेकर कहा कि उन्हें जान का खतरा नहीं है। अपने काले कारनामों से खतरा है। इसलिए, वह डरे हुए हैं कि जो काले कारनामे पांच साल किए कहीं वे उजागर न हो जाएं। आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जांच होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा।

 

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .