Home > Latest News > Confusion: न्यूड पोर्न स्टार को मिल रही बधाइयाँ !

Confusion: न्यूड पोर्न स्टार को मिल रही बधाइयाँ !

Underwear model Teresa May mistaken for U.K.'s prime minister-designate - Trendingअगर आप ब्रिटेन की अगली प्रधानमंत्री थेरेसा को नेट पर सर्च कर रहे हैं। आपके सामने एक पोर्न स्टार की तस्वीरें आ रही है तो इसमे आपका कोई दोष नहीं है। इन दिनों पूरे ब्रिटेन में ही यह कंफ्यूजन फैला हुआ है।

जिस कारण लोग प्रधानमंत्री की जगह एक पॉर्न स्टार को बधाई दे रहें हैं। इस कंफ्यूजन की वजह से ट्विटर पर इस मॉडल के फॉलोवर्स की तादाद एक दिन में ही दोगुनी हो गई है।

हालात यहां तक पहुंच गए की इस मॉडल को अपने अकाउंट पर स्पष्टीकरण देना पड़ा। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि मैं एक मॉडल हूं कोई प्रधानमंत्री नहीं। लोगों से अनुरोध है की वो अब बधाई देना बंद करें। बता दे कि थेरेसा आज ब्रिटेन की दूसरी महिला प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेगी।

आपको बता दें कि डेविड कैमरन आज ब्रिटिश प्रधानमंत्री का पद छोड़ देंगे और थेरेसा मे को ब्रिटिश प्रधानमंत्री के रूप में चुना जाएगा। उर्जा मंत्री एंड्रिया लीडसम के पीएम की दौड़ से हटने के बाद उनकी इस राह की आखिरी बाधा भी खत्म हो गई। ब्रिटेन के पीएम पद के लिए सत्ताधारी कंजरवेटिव पार्टी में शुरुआती दौर में पांच लोग शामिल हुए थे।

बता दें कि थेरेसा, मारग्रेट थैचर के बाद ब्रिटेन की पीएम बनने वाली दूसरी महिला होंगी। थेरेसा गृहमंत्री के तौर पर कामयाब मानी जाती रही हैं। 59 साल की थेरेसा ने राजनीति की दुनिया में कदम रखने से पहले बैंक ऑफ इंग्लैंड में नौकरी की थी। 1997 से सांसद थेरेसा साल 2010 से ब्रिटेन की गृह मंत्री हैं. इन्होंने ब्रिटेन के ईयू में बने रहने का समर्थन किया था। थेरेसा के पति फिलिप जॉन भी एक बैंकर हैं।

गौरतलब है कि ब्रेक्जिट के बाद मौजूदा प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने अक्टूबर तक अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही थी। उनका कहना था कि ब्रेक्जिट के फैसले के बाद उनका कोई नया उत्तराधिकारी देश को आगे की ओर ले जाए। कंजरवेटिव पार्टी ने नए नेता के चुनाव की तारीख नौ सितंबर तय की थी। इसके बाद से ही इस पद के लिए कवायद शुरू हो गई थी। थेरेसा लगातार 19 सालों से सांसद और छह साल से गृह मंत्री हैं।

टेररिज्म एक्ट 2000 के इस्तेमाल और पासपोर्ट आवेदनों के निपटारे जैसे कुछ मामलों को लेकर गृह मंत्री के तौर पर थेरेसा विवादों में भी रहीं। [एजेंसी] Confusion: न्यूड पोर्न स्टार को मिल रही बधाइयाँ !

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .