Home > India News > केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंच पर हुए बेहोश

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंच पर हुए बेहोश

मुंबई: महाराष्ट्र के अहमदनगर के एक कार्यक्रम के दौरान आज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए। इस दौरान राज्य के गवर्नर विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे, उन्होंने ही उन्हें स्टेज पर संभाला, फिलहाल गडकरी को अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि गडकरी अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे, जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे कि तभी वह अचानक बेहोश हो गए।

आपको बता दें कि नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था, नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, अभी नागपुर से सांसद भी हैं, वो इससे पहले भी कई बार स्वास्थ्य परेशानियों से ग्रसित हो चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने कई चुनावी रैलियां की हैं, उन्हें पूरा भरोसा है कि देश के तीन बड़े राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की ही जीत होगी। मीडिया से बात करते हुए हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है। मैंने खुद इन तीनों राज्यों का दौरा किया है और मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं। गडकरी ने कहा था कि इन तीनों राज्यों में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा। मालूम हो कि देश के पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के नतीजे एक साथ 11 दिसंबर को आएंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com