Home > India News > इस दिव्यांग ने दिया विवाह के लिए अनोखा आवेदन, CM से लगाई शादी की गुहार

इस दिव्यांग ने दिया विवाह के लिए अनोखा आवेदन, CM से लगाई शादी की गुहार

डिंडोरी :लाल चुनरिया वाली कोई घर मेरे भी लाओ ,में कवारा कब तक बैठू बैंड मेरा बजवाओ। जी हां एक फिल्म में फिल्म कलाकार गोविंदा ने यही गाना गया था। कुछ इसी अंदाज़ में डिंडोरी ग्राम पंचायत किसलपुरी में एक दिव्यांग युवक ने ग्राम उदय से भारत उदय अभियान में अपनी शादी का अनोखा आवेदन दिया है। आवेदन में दिव्यांग युवक ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि उसकी शादी जल्द कराई जाए। दिव्यांग युवक का यह अंदाज़ अब चर्चा का विषय बन गया है।

डिंडोरी के ग्राम पंचायत किसलपुरी में एक 35 बरस का दिव्यांग युवक रज्जन बर्मन ने अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी के लिए मुख्यमंत्री ने नाम आवेदन दिया हैं। रज्जन बर्मन का कहना है कि उसके छोड़े भाई की शादी हो चुकी है लेकिन उसकी शादी अब तक नहीं हुई है। रज्जन बर्मन ने अपने आवेदन में मुख्यमंत्री से मांग की है कि उसकी उम्र बीती जा रही है इस और उसकी भी इक्षा है की उसकी भी शादी हो इसलिए मुख्यमंत्री उसकी शादी करवा दें। रज्जन बर्मन गांव में ही लोगों के घर पानी भर कर अपनी जीविका चलता है।

डिंडोरी के ग्राम पंचायत किसलपुरी में ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के अंतर्गत अधिकारी ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे थे तभी गांव का युवक रज्जन बर्मन हाथ में शादी का आवेदन लेकर पहुच गया , जैसे ही अधिकारियों ने उसका आवेदन पढ़ा सब हैरान रह गए। रज्जन ने अपने आवेदन में लिखा है की उसे नौकरी पेशा और गोरी लड़की से शादी करनी है। वही अब ग्राम पंचायत रज्जन के परिजनों से बात कर उसके लिये लड़की तलाशने की तैयारी कर रही है।

निचे देखें अनोखा आवेदन



रिपोर्ट @दीपक नामदेव

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com