Home > India News > अनोखा विरोध प्रदर्शन: खुद का मुंह काला कर दी निगम परिषद को विदाई, देखें live video

अनोखा विरोध प्रदर्शन: खुद का मुंह काला कर दी निगम परिषद को विदाई, देखें live video

खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक अनूठा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला आज तक आपने देखा होगा की लोग दूसरे के मुँह पर श्याही फेकते थे। लेकिन खंडवा एक पूर्व पार्षद ने वर्तमान नगर निगम के कथित करप्शन को लेकर नगर निगम के गेट पर खड़े रहकर खुद अपना मुँह पर श्याही डाल मुँह काला कर विरोध जताया। उनका कहना हैं की निगम की वर्तमान भाजपा परिषद् ने जम कर भरष्ट्रचार किया हैं। और शहर की कोई विकास नहीं किया। आज जब निगम का आखरी सम्मलेन था तो उन्होंने इस तरीके से अपना मुँह कला कर निगम की भाजपा परिषद् को विदाई दी हैं।

खंडवा में कांग्रेस से पूर्व पार्षद रहे लियाकत पवार ने नगर निगम की साधारण सभा के समय अपना विरोध दर्ज कराया। पूर्व पार्षद ने निगम के उपयुक्त को ज्ञापन सौपा और वही अपने अपने जेब से श्याही की बोतल निकल अपने मुँह पर डाल ली। उन्होंने कहा की में निगम की भाजपा परिषद् के भष्ट्राचार से इतना आहात हूँ की खुद अपना मुह काला कर इन्हे विदाई दे रहा हूँ और उम्मीद हैं की आने वाले निकाय चुनाव में खंडवा की जनता भाजपा को दोबारा मौका नहीं देगी। जब पूर्व पार्षद अनोखे अंदाज में अपना विरोध दर्ज करा रहे थे उस वक्त निगम में साधारण सभा की कार्यवाही चल रही थी। लियाकत पवार आरोप लगाया की निगम द्वारा ऑवर हेड टेंको की सफ़ाई नहीं की जाती जिस से जनता को गंदा पानी पीना पड़ता है।

वहीं निगम आयुक्त हिमांशु सिंह ने पूर्व पार्षद रहे लियाकत पवार के आरोपों को नकारते हुए कहा की ये गलत बात हैं ऑवर हेड टेंको की नियमित सफाई कराई जाती हैं। अलग अलग क्षत्रों में बने ऑवर हेड टेंको का रख्रखा भी ठीक ढंग से किया जा रहा हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com