Home > Crime > प्रेमी से विवाह करने पर अड़ी किशोरी, थाने में खाया जहर

प्रेमी से विवाह करने पर अड़ी किशोरी, थाने में खाया जहर

demo picउत्तर प्रदेश में एक लड़की ने प्रेम में पागलपन की हदें पार कर दीं। घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका सीधे थाने जा पहुंचे और विवाह करने पर अड़े रहे। लेकिन पुलिस के तब हाथ पांव फूल गए जब लड़की ने थाने के अंदर ही जहर खा लिया। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वारदात आगरा के जगदीशपुरा थाने की है। जगदीशपुरा थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब प्रेमी से विवाह की बात पर अड़ी किशोरी ने थाने में ही जहर खा लिया। जानकारी के मुताबिक जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी का काफी दिनों से मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था।

दोनों के परिवार वालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने विरोध किया। परिजनों के विरोध करने पर बीती 6 जनवरी को दोनों घर से भाग गए। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात किशोरी प्रेमी के साथ जगदीशपुरा थाने पहुंची। पुलिस ने दोनों के घरवालों को सूचित किया तो शुक्रवार की सुबह दोनों के घरवाले भी थाने आ गए। दोनों के परिजनों ने उन्हें समझाने की लाख कोशिशें कीं, लेकिन दोनों एकदूसरे से शादी करने की बात पर अड़े रहे।

युवक के साथ युवती भी पुलिस की अभिरक्षा में थी। इस बीच मामला कुछ शांत हुआ तो युवती के घरवालों ने उसे खाने के लिए कचौड़ी दी। बताते हैं कि लड़की खाने में चूहे मारने की दवा मिलाकर खाने लगी। तभी परिवार की एक महिला ने उसे ऐसा करते देख लिया और शोर मचा दिया।

शोर सुनकर पुलिसकर्मी पहुंचे तो देखा लड़की की हालत बिगड़ रही थी। पुलिस ने तुरंत किशोरी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के बाद युवती की हालत अब हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com