कानून बनने तक हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है, बच्चे पैदा करते रहो – BJP विधायक

एक और बीजेपी विधायक ने विवादित बयान दिया है। विधायक के डर्टी बयान से हर कोई हैरान है। विधायक ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर आयोजित किए एक कार्यक्रम में यह बयान दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को बुलाया गया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विक्रम सैनी ने स्वास्थ्य विभाग का स्लोग ‘हम दो हमारे दो’ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह नारा पहले भी चला था। ‘हम दो हमारे दो’ हमने तो मान लिया, लेकिन हमारे कुछ भाई तो एक पर ही रुक गए हैं।

जबकि कुछ तो ‘हम दो हमारे 18’ और ‘हम पांच हमारे पच्चीस’ हो रहे हैं। विधायक ने आगे कहा कि यह सभी के लिए होना चाहिए। यह देश सबका है, अगर देश सबका है तो कानून सबके लिए होना चाहिए।

विधायक ने कहा कि जब तक कानून नहीं बनता, हिंदू भाइयों आपको छूट है। इतने रुकना मत। कानून तो सबके लिए बनेगा।

विधायक विक्रम सैनी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे तो अपने निजी जिंदगी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि जब मेरे दो बच्चे हो गए तो घरवाली कहने लगी कि तीसरा बच्चा नहीं बस, मैं कहने लगा अभी नहीं, अभी तो चार-पांच होंगे। इस दौरान मंच पर मौजूद लोग हंसते रहे।