Home > Election > UP: मंत्री के करीबी के यहां से साइकिल और साड़ियों की बड़ी खेप बरामद

UP: मंत्री के करीबी के यहां से साइकिल और साड़ियों की बड़ी खेप बरामद

Gayatri Prajapati, cycle, saris, SP, Akhilesh Yadav, elections, votersअमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद में मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी के दौरान केवलापुर गांव निवासी हरीश यादव के घर पर जिलाधिकारी अमेठी चन्द्र कान्त पाण्डेय के दिशा निर्देशन में छापेमारी की विश्वस्त सूत्रों की मॉने तो इस छापेमारी में हरीश यादव के घर से 32 साइकिलें और लगभग 1000 साड़ियां बरामद की है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि बरामद हुआ सामान यूपी चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए इकठ्ठा किया गया था । मुखबिर से सूचना मिली की केवलापुर निवासी हरीश यादव के घर में साईकिल और साड़ियों की खेप उतर रही है जिसको संज्ञान में लेते हुए।जिलाधिकारी अमेठी चन्द्र पांडेय के निर्देश पर पुलिस टीम ने अमेठी कोतवाली अंतर्गत केवलापुर निवासी हरीश यादव के घर पर छापा मारा जहाँ पर 32 साइकिल लगभग 1000 साड़ी बरामद हुई हरीश यादव मंत्री गायत्री का करीबी बताया जा रहा है ये सामग्री चुनाव में बाँटने के लिए रखी गयी थी पुलिस बरामद माल को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की तैयारी कर रही है ।

पहले भी गिरी है गायत्री पर गाज –

बरामद सामग्री समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति के समर्थक के घर से बरामद हुई है पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इससे पहले भी 11 जनवरी को फतेहपुर जिले में पुलिस ने विधानसभा चुनाव 2017 में खपाने के लिए ले जाई जा रही साढ़े चार हजार साड़ियां मिनी ट्रक से पकड़ी थी मजे की बात यह थी कि इस ट्रक ड्राइवर ने जो रसीद दिखाई थी वह भी सपा के दागी मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के नाम से निकली थी पहले तो इसे देखकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे। यह ट्रक कानपुर से अमेठी के लिए ले जाया जा रहा था मिनी ट्रक की बरामदगी जिले की हुसैनगंज पुलिस ने की थी।

रिपोर्ट@राम मिश्रा






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .