कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सीएम ने की समीक्षा बैठक - Tez News
Home > India News > कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सीएम ने की समीक्षा बैठक

कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सीएम ने की समीक्षा बैठक

akhilesh yadavलखनऊ– उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम और विकास दर को बढ़वा देने के लिए आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में आज समीक्षा बैठक हुई। जिसमें प्रदेश की कानून व्यवस्था समेत कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई। मुख्यमंत्री के बैठक में पहुंचने से पहले मुख्य सचिव दीपक सिंघल ने इस समीक्षा बैठक की अगुवाई की। इस बैठक में सूबे भर के पुलिस कप्तान और जिलाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे। राज्य योजना के उपाध्यक्ष नवीन वाजपेयी पंधारी यादव समेत कई विभागों के प्रमुख सचिव भी बैठक में मौजूद रहे। इस समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिलाधिकारियों के साथ विकास एजेंडे पर बात की और कैसे विकास को धरातल पर लाया जाय उस पर चर्चा की।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था को मजबूत करना अहम है। जिसकी जिम्मेदारी सभी अधिकारियों की है कि वो अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को मजबूत करें। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी भी पीड़ित को इंसाफ देने में लापरवाही की जाएगी तो संबंधित अधिकारी पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब जीरो टॉलरेंस पर काम होगा।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। अगर कहीं कोई घटना होती है तो अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचना होगा। आगे बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव नजदीक है। जिसके चलते अभी से सुरक्षा के इंतजाम शुरू कर दिए जाए ताकि चुनाव के वक्त प्रदेश में किसी भी तरीके की कोई घटना न हो।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com