UP में नहीं होने दूंगा दंगा : सीएम योगी आदित्यनाथ - Tez News
Home > India > UP में नहीं होने दूंगा दंगा : सीएम योगी आदित्यनाथ

UP में नहीं होने दूंगा दंगा : सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सदन में वित्त विधेयक पर अपनी राय रखी। लोकसभा में उन्होंने कहा की राहुल से छोटा और अखिलेश से मैं हूं बड़ा हूँ UP में दंगा नहीं होने दूंगा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आदित्यनाथ योगी ने मंगलवार को लोकसभा में भाषण दिया।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों के लिए काम करने वाली सरकार है। यह सरकार जाति, धर्म देखे बिना विकास कर रही है। यूपी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी के सपनों का प्रदेश होगा।

उन्होंने कहा कि पहले पूर्वांचल के विकास के लिए हमारी बातें नहीं सुनी जाती थी। पूर्वी यूपी बुरी तरह से पिछड़ा हुआ था। गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि पिछले तीन साल में देश की अर्थव्यवस्था काफी तेजी से बढ़ी है।

आदित्यनाथ योगी ने आगे कहा कि विकास का ढांचा कैसा होना चाहिए आज दुनिया भारत से सीखती है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उत्तर प्रदेश में 300 से ज्यादा दंगे हुए लेकिन हमनें पूर्वी उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं होने दिया।

केंद्र सरकार की जनधन योजना को आदित्यनाथ योगी ने गरीबों की योजना बताई। इसके अलावा अपने भाषण में उन्होंने पीएम द्वारा नवंबर में की गई नोटबंदी की भी सराहना की।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com