यूपी: अपराधियों का आशियाना बनी अमेठी - Tez News
Home > India News > यूपी: अपराधियों का आशियाना बनी अमेठी

यूपी: अपराधियों का आशियाना बनी अमेठी

Crime_Sceneअमेठी- यूपी के वीवीआईपी जनपद अमेठी में आज कल अपराधियों का खौफ है। अपराधियों ने एक के बाद एक सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देकर मुख्य मन्त्री अखिलेश यादव की हाईटेक पुलिसिंग पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

इससे पहले भी हनुमान मंदिर में चोरी को लेकर सुर्खियों में रहने वाला कमरौली थाना क्षेत्र ठंड आते ही अपराधियों की पनाहगाह बन चुका है। इस क्षेत्र में अपराधियों ने महज एक माह में कई संगीन वारदातों को अंजाम दे डाला। आलम ये है कि कमरौली थाना क्षेत्र में लूट, डकैती व चोरी की घटनाएं आम हो चुकी हैं इनको रोकने में पुलिस भी नाकाम साबित हो रही हैं। इसलिए बेबस जनता रात में चैन से सोने के बजाय अपराधियों से खुद को सुरक्षित रखने के लिए जागती रहती है।

अमेठी में भयंकर ठंड, कोहरे और शीतलहर का पूरा फायदा बदमाश उठा रहे हैं। इस क्षेत्र में हत्या, लूट, डकैती और चोरी की वारदातों को रोकने में कमरौली पुलिस भी पूरी तरह नाकाम नजर आ रहे हैं। क्षेत्र की जनता का कहना है कि क्षेत्र में आज अपराधी बेलगाम हो चुके हैं अपराधियों ने कई संगीन वारदातों को अंजाम दे डाला है। इस क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं की संख्या लगातार बढने से पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी परेशान हैं। कारण कि अपराधियों ने हाल ही में कई जघन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है।

केस:1-
सशस्त्र बदमाशो ने बंधक बना लूटपाट कर घायल किया -कमरौली थाना अंतर्गत पूरे दीना पाठक सिंदुरवा में शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने राम प्रताप सुत राम आधार के घर धावा बोल परिवार के सदस्यों को असलहे की नोक पर एक कमरे में बन्दकर लगभग 2 तोला सोना,लगभग 2 किलो चाँदी,समेत पांच हजार रुपये को लूट लिया तथा विरोध करने पर पीड़ित के परिवारजनों से मार पीट कर घायल कर दिया,घटना के बाद पीड़ित राम प्रताप ने कमरौली थाना में तहरीर दी है इस घटना से इलाके में दहशत है।

केस:2-
अभी पखवारा भी बीता की जनपद के कमरौली थाना स्थित हनुमान मंदिर में चोर मंदिर से चांदी का मुकुट, दान पात्र, घन्टा और पुजारी के दो बक्से में रखे सामान सहित नगदी चुरा ले गए सनद रहे इस हनुमान मंदिर को चोरों ने दो साल के भीतर दूसरी बार निशाना बनाया मंदिर के पुजारी ने पुलिस को घटना की तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की मंदिर में हुई चोरी की वारदात की जानकारी होते ही इलाके के लोगों की भारी भीड़ मंदिर पर जमा हो गई मंदिर में हुई चोरी की इस घटना से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है ।

ये मामले तो बानगी भर हैं इसके अलावा कई ऐसी संगीन घटनाएं भी हुई हैं, जिनका खुलासा करना तो दूर नये इंस्पेक्टर ने उन अपराधियों का सुराग तलाशने तक ही जहमत नहीं उठाई है। इसलिए अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com