यूपी: प्रियंका के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

0
12

लखनऊ: कांग्रेस का महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ पहुंच गई हैं। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं। रोड शो शुरू, इसमें वह अपने भाई राहुल गांधी और महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक लगभग 17 किलोमीटर तक रोड शो करेंगी।

प्रियंका के रोड शो को लेकर कांग्रेसियों सहित लखनऊ के स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। लखनऊ को पोस्टरों और होर्डिंग से पाट दिया गया है, जिसमें प्रियंका का दुर्गा अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं रोड शो के लिए एक खास बस को भी तैयार किया गया है जिसे कांग्रेस के लिए लकी बताया जाता है। लखनऊ एयरपोर्ट से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ। प्रियंका को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरा हुआ नजर आ रहा है। प्रियंका हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रही हैं। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता उनका फूल-मालाओं से स्वागत कर रहे हैं।

रोड शो के लिए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया व अन्य कांग्रेस नेता बस पर सवार हैं। जिसमें प्रियंका गांधी लीड करती हुई नजर आ रही हैं। जबकि राहुल गांधी वहां एक सहयोगी की भूमिका में दिख रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ‘नई तरह की राजनीति’ शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।

लखनऊ में एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए पहुंचे युवाओं ने ‘वेल्कम रागा’ मतलब राहुल गांधी आपका स्वागत है कि टीशर्ट पहने हुए थे।
@शाश्वत तिवारी