Home > India > यूपी: जन सुनवाई में ज़ीरो लखनऊ, जवाब तलब

यूपी: जन सुनवाई में ज़ीरो लखनऊ, जवाब तलब

लखनऊ : यूपी में जन शिकायतों के समयबद्ध निस्तारण में सबसे ज्यादा खराब प्रदर्शन करने वाले 10 जनपदों के डीएम से स्पष्टीकरण मांगें जाने के निर्देश जारी किए गए है।

सीएम योगी द्वारा लोक-शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा की गईं थी। उन्होंने अधिक संख्या में संदर्भाें के अनिस्तारित रहने को चिन्ताजनक बताते हुए इन अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किए जाने का फैसला लिया है।

सीएम योगी ने जन सुनवाई पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए प्रदेश के 10 जनपदों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों का जवाब-तलब किए जाने के भी निर्देश दिए और इस सम्बन्ध में लापरवाही बरतने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की बात कही है।

जन-शिकायतों के समयबद्ध निस्तारण में सर्वाधिक खराब प्रदर्शन करने वाले 10 जनपदों के तहत प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित हरदोई, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर नगर, गोरखपुर, इलाहाबाद, सीतापुर, आगरा, जौनपुर तथा खीरी जनपदों के जिलाधिकारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं।

इसी प्रकार सीएम ने लखनऊ, हरदोई, गोरखपुर, खीरी, सीतापुर, बहराइच, जौनपुर, इलाहाबाद, फिरोजाबाद तथा मैनपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों का जवाब-तलब किए जाने के निर्देश दिए हैं।
रिपोर्ट @शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com