Home > Active leaders > देश की अस्मिता से खिलवाड़ कर रहा मीडिया:आजम खां

देश की अस्मिता से खिलवाड़ कर रहा मीडिया:आजम खां

 Azam Khan

लखनऊ [ TNN ] समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता तथा उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने आज लखनऊ में मीडिया को जमकर लताड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया ने अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर देश का मुंह काला कर दिया है। उन्होंने मीडिया को देश से माफी मांगने को कहा है।

लखनऊ के शक्तिनगर क्षेत्र में एक नलकूप के लोकापर्ण कार्यक्रम में आजम ने कहा कि मीडिया के कारण देश को बहुत घाटा पहुंचेगा। मीडिया ने अनर्थ किया है। टीआरपी बढ़ाने के लिए मीडिया महीनों तक मुजफ्फनगर दंगे लाशें दिखाता रहा। मीडिया का तो यह हाल है कि खुद जांच करेंगे, रिपोर्ट लिखेंगे और फैसला भी खुाद ही करेंगे। मीडिया को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मुजफ्फरनगर दंगे पर आजम ने कहा कि मीडिया ने जलते हुए घर एवं बलात्कारियों को नहीं दिखाया, क्योंकि इसमें उनकी टीआरपी नहीं बढ़नी थी। मीडिया में यह बड़ी गलतफहमी है कि सरकारें पलट देते हैं। मीडिया ने सरकार बनाना व खत्म करना शुरू कर दिया है। वह जो चाहें करें या लिखें।

आजम ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन कार्यक्रम के रामपुर में आयोजन के खर्च पर तालिबानी रुपये लगे होने के विवादित बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा लगातार 20 दिनों से मीडिया ने तंग कर दिया था। इस कारण ऐसा करारा जवाब देना ही पड़ा। -एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com