Home > India News > यूपी पुलिस का कारनामा: पहले हाथ पैर दबाओ, फिर लिखेंगे शिकायत

यूपी पुलिस का कारनामा: पहले हाथ पैर दबाओ, फिर लिखेंगे शिकायत

अमेठी : यूपी में योगी राज का इम्पैक्ट दिखने सरकारी विभाग से लेकर थानों तक दिखने लगा है। लेकिन अभी भी सरकारी विभाग के कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों से लेकर कुछेक वर्दीधारीयो में पुरानी सरकार वाले शाही ठाठ बाकी हैं। ऐसे ही वर्दीधारीयो में एक नाम है यहाँ बाजार शुक्ल थाना में तैनात सिपाही संजय सिंह का। सोशल मीडिया पर इनका इनके कारनामों का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें थाने पर आने वाले फरियादियों से वो अपने हाथ व पैर दबवा रहे हैं।

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है के वर्दी की धौंस जमा कर सिपाही पेड़ के पीछे अपने शरीर की मालिश कराकर मज़े ले रहा है।यही नहीं सिपाही संजय सिंह की दबंगई ऐसी कि उसके सामने कोई भी मुंह खोलने को तैयार नहीं होता। यहां तक कि थाने पर कोई भी फरियादी आता है तो उसे पहले संजय सिंह की सेवा करना ज़रूरी होता है। तब कही जाकर सिपाही साहब लोगों की फरियाद सुनते हैं।

अधिकारियों की धौंस दिखाकर चलाता है अपनी दुकान-
बाजार शुक्ल में तैनात सिपाही की यह वायरल वीडियो देखकर आपको खुद पता चल जाएगा कि यूपी की पुलिस क्या कर रही है। वीडियो में दिख रहे बाजार शुकुल थाना पर तैनात दबंग सिपाही संजय सिंह हैं जो बैंक ड्यूटी के दौरान बड़े आराम से पेड़ के पीछे मालिश करवाते नजर आ रहे हैं।

सिपाही महोदय बैंक ड्यूटी तो नहीं हां लेकिन यहां अपनी चौकी चलाते ज्यादा नजर आ रहे हैं। जो भी फरियादी इनके पास आता है तो यह पहले उनसे सेवा करवाते हैं फिर इनकी फरियाद सुनते हैं। सिपाही संजय यहां 2015 से तैनात है और इस थाने पर अधिकारियों की धौंस दिखाकर अपनी दुकान चलाता है।

एसपी ने दिए जाँच के आदेश-
सिपाही द्वारा हाथ पैर दबवाने का मामला सोशल मीडिया में आने के बाद एस.पी. अनीस अहमद अंसारी ने जाँच के आदेश दिये हैं। एस.पी. की माने तो मामले को संज्ञान में लिया गया है और जाँच की जाएगी की किस परिस्थितियों में हाथ पैर दबवाए जा रहे थे।उन्होंने कहा कि जाँच के बाद जो हो तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्यवाई की जायेगी।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com