Home > Crime > Video: मंदसौर बीफ तस्करी के आरोप में महिलाओं की पिटाई

Video: मंदसौर बीफ तस्करी के आरोप में महिलाओं की पिटाई

मंदसौर- शहर में बीफ तस्करी के आरोप में दो महिलाओं से मारपीट को लेकर बुधवार सुबह को राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। बसपा नेता मायावती ने यह मुद्दा उठाया फिर इसके बाद विपक्ष भी उनके साथ खड़ा हो गया।

गौरतलब है कि मंदसौर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को दो महिलाओं से मारपीट का मामला सामने आया था। एक हिन्दूवादी संगठन पर मारपीट उनसे मारपीट का आरोप लगा है। संगठन ने उन पर गाय के मांस की तस्करी का आरोप लगाया था।

हालांकि महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एक संगठन के लोगों ने इनसे गालीगलौज कर मारना शुरू कर दिया। चश्मदीद द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों का एक समूह महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहा है और नारे लगा रहा था।

कुछ लोगों ने महिलाओं को थप्पड़ भी मारे। कुछ पुलिसवाले इस समूह को दूर होने के लिए भी कहते नजर आए। यह सब तब तक घटित होता रहा जब तक पुलिस उन्हें पुलिस स्टेशन लेकर नहीं आ गई।

पुलिस का कहना है कि उनके पास से 30 किलो मीट मिला है। स्थानीय डॉक्टरों ने पाया कि यह भैंसे का मीट है। पुलिस ने उन्हें भैंसे के मीट की तस्करी के आरोप में कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रेलवे स्टेशन पर सार्वजिनक तौर पर इन महिलाओं के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सौजन्य: Video ndtv india   






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com